ऐसी कौन सी वजह है जो रानी मुखर्जी को नहीं पोस्ट करने देती है सोशल मीडिया पर आदिरा की तस्वीरें

फिल्कार आदित्य चोपड़ा से २०१४ में शादी करने के बाद से रानी मुखर्जी फिल्म जगत की दुनिया से दूर अभी अपनी बेटी के समय व्यतीत क्र रहीं हैं। रानी ने २०१५ में एक बेटी को जन्म दिया और उसका नाम आदिरा रखा। शुरू से ही रानी और आदित्य चोपड़ा ने अपनी बेटी आदिरा की फ़िल्मी जगत की चकाचौंध से दूर रखा है। एक साल पहले रानी मुखर्जी ने अपनी बेटी के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था जो काफी चर्चा में रहा। किन्तु उसके बाद से हमें कोई तस्वीर देखने को नहीं मिली।



अभी हाल ही में एक दिन पहले उन्होंने फेसबुक पर अपने फैन्स से यश राज फिल्‍म्‍स के फेसबुक पेज से बातचीत की और बताया की वह सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं हैं।

रानी ने कहा, 'एक मां होना बहुत ही अनोखा एहसास है. आपकी जिंदगी रातोंरात बदल जाती है, क्योंकि हर दिन आपको एक नया अनुभव मिलता है।मैं और भी मजबूत हुई हूं।मां बनने के साथ आपके जीवन में कई चीजें भी आती हैं।मैं आदिरा के साथ अपने आने वाले समय को लेकर उत्साहित हूं।' सोशल मीडिया से अनुपस्थिति के बारे में रानी ने कहा, 'मैं सोशल मीडिया पर नहीं हूं और न ही मैं अपनी बेटी के साथ फोटो को इस पर साझा करती हूं।मेरे पति काफी निजी व्यक्ति हैं और मैं इसका सम्मान करती हूं। मुझे अपने प्रशंसकों को किसी चीज के लिए न कहना भी अच्छा नहीं लगता।खासकर जब वे मुझसे फोटो पोस्ट करने के लिए कहते हैं।'

आज रानी का जन्मदिन है, वह अपना ३९वां जन्मदिन मना रहीं हैं।हम उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के साथ ही जल्द ही उनकी बॉलीवुड में वापसी की कामना करते हैं।

ऐसी कौन सी वजह है जो रानी मुखर्जी को नहीं पोस्ट करने देती है सोशल मीडिया पर आदिरा की तस्वीरें ऐसी कौन सी वजह है जो रानी मुखर्जी को नहीं पोस्ट करने देती है सोशल मीडिया पर आदिरा की तस्वीरें Reviewed by GlamourTreat on March 21, 2017 Rating: 5

No comments:

Note: Only a member of this blog may post a comment.

Powered by Blogger.